Home Bharat 32 सीसीटीवी लगे फिर भी मॉडल टाउन गीता मंदिर की गुल्लक टूटी – भास्कर

32 सीसीटीवी लगे फिर भी मॉडल टाउन गीता मंदिर की गुल्लक टूटी – भास्कर

1,147
32 सीसीटीवी लगे फिर भी मॉडल टाउन गीता मंदिर की गुल्लक टूटी – भास्कर

जालंधर।मॉडल टाउन के गीता मंदिर में मंगलवार रात चोर मेन गुल्लक का ताला तोड़ पैसे चुरा ले गया। घटना का पता बुधवार शाम को चला जब पूर्व महासचिव ने चोरी की प्रबंधन को सूचना दी। मंदिर में 32 सीसीटीवी लगे हैं। फुटेज देखने पर मंगलवार रात एक व्यक्ति दीवार फांदकर मंदिर में घुसता दिखाई दे रहा है।

थाना छह पुलिस मामले की कर रहीं है जांच

मंदिर में रात को आठ पुजारी भी रुकते हैं। लेकिन किसी को चोरी का पता नहीं चला। थाना छह पुलिस मामले की जांच कर रही है। मंदिर कमेटी प्रधान अरुण वालिया ने बताया- बुधवार शाम मंदिर के पूर्व जनरल सेक्रेटरी सुभाष शर्मा मंदिर पहुंचे थे। उन्हें गुल्लक तोड़े जाने की आशंका हुई। शर्मा ने बताया कि पैसे सीधे गुल्लक को गिर गए। जबकि आम तौर पर गुल्लक भरी होती है और पैसे ऊपर रह जाते हैं। गुल्लक का लॉक चेक किया तो टूटा मिला। गुल्लक खाली थी।

मंदिर के मुख्य पुजारी सोमनाथ ने बताया कि वह रात साढ़े दस बजे सो गए थे। वहीं, सिक्योरिटी गार्ड सुरजीत का कहना है कि रात 12 बजे के करीब उसकी झपकी लग गई थी। वह जब 2 बजे के करीब उठा तो उसे कोई गड़बड़ी नहीं दिखी। वालिया ने कहा कि मंदिर की मेन गुल्लक तीन महीने पहले खोली गई थी। कितना नुकसान हुआ है, इसका पता नहीं चल सकेगा। मंदिर में कुल 10 गल्ले हैं, बाकी सुरक्षित हैं। चोरों ने कैमरों के मुंह ऊपर घुमा दिए थे। कमेटी प्रधान का कहना है कि सिक्योरिटी गार्ड होने के बावजूद ऐसी घटना होना संदिग्ध है।थाना 6 के एसएचओ सतिंदर चड्ढा ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में रात 12 बजे के करीब एक आदमी दीवार फांदकर मंदिर परिसर में घुसता दिखाई दे रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

CLOSE
CLOSE