Home Bharat ‘गौहत्या करने वाले की खुद करुंगा हत्या, चाहें जो भी सजा मिले’

‘गौहत्या करने वाले की खुद करुंगा हत्या, चाहें जो भी सजा मिले’

1,084
‘गौहत्या करने वाले की खुद करुंगा हत्या, चाहें जो भी सजा मिले’

मेरठ: पीएम मोदी के गौरक्षकों पर दिए गए बयान के बाद अखिल भारतीय हिन्दू महासभा ने इस पर तीखी प्रतिक्रिया दी है. हिन्दू महासभा का कहना है की गौरक्षा में अधिकतर बजरंग दल वीएचपी और बीजेपी से जुड़े लोग ही लगे हुए है. पीएम मोदी ने गौरक्षकों पर बयान देकर उन सब पर ही प्रश्न चिन्ह लगा दिया है. प्रधानमंत्री के इन्ही बयानों चलते हिन्दू माह सभा ने मोदी की बुद्धि शुद्धि के लिए हवन यज्ञ किया है .

‘गौरक्षकों को आतंकी करार दिया’
पीएम मोदी के हाल ही में दिए गए गौरक्षकों पर बयानों के बाद हिन्दू महा सभा खुल कर विरोध में आ गई है. गोडसे की पूजा करने वाले हिन्दू महा सभा के मेरठ जिलाध्यक्ष का कहना है कि मोदी जी ने देश में गौरक्षा करने वालो को आतंकी करार दिया है ऐसे में उनकी बुद्धि को शुद्ध करने की जरुरत है. इसके लिए बाकायदा हिन्दू महा सभा के कार्यकर्ताओ ने हवन यज्ञ भी किया और मोदी की बुद्धि को शुद्धि करने की आहुति भी दी गई.

pm modi

‘मोदी भूल गए हैं राम मंदिर’
हिन्दू महा सभा के अनुसार मोदी पहले राम मंदिर को भूल गए फिर देश के हिन्दुओ को भी भूल गए. गायों की रक्षा को भी भूल गए है. मोदी इस तरह के बयानों से मुस्लिमों को रिझाना चाहते हैं.

‘समस्त हिंदुओं के साथ बीजेपी कर रही है विश्वासघात’
हिन्दू महासभा उपाध्यक्ष पंडित अशोक शर्मा ने कहा कि बीजेपी पिछले 68 सालों से कभी राम मन्दिर के नाम पर कभी समान नागरिक संहिता तो कभी धारा 370, हिन्दी आंदोलन, गांधी हत्या प्रकरण और अब गौ माता के रक्षकों को भक्षक की उपाधि देकर देश के समस्त हिन्दुओं के साथ विश्वासघात की राजनीति करने में लगी है.

गौहत्या करने वाले की हत्या की धमकी
हिन्दू महासभा जिला अध्यक्ष अभिषेक ने कहा कि अगर उनको कोई नही गाय को मारता हुआ दिखाई देता है तो वो खुद उसका क़त्ल कर देंगे उसके बाद चाहे जो भी हो.

उन्होंने मीडिया के सामने ये ऐलान किया कि गौवंश की हत्या करने वाले की ह्त्या वो खुद करेंगे उसके बाद चाहे उन्हें जो सजा मिले.

Meerut 1

गोरक्षा मोदी के बयान को लेकर हिन्दू महासभा ने कराया बुद्धि-शुद्धि हवन

गोरक्षा के संबंध में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा हाल में दिये गये बयान को लेकर आज यहां अखिल भारत हिन्दू महासभा के कार्यकर्ताओं द्वारा प्रधानमंत्री की बुद्धि-शुद्धि के लिए हवन पूजा पाठ का आयोजन किया गया.

अखिल भारत हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पंडित अशोक शर्मा ने इस मौके पर गोरक्षा के संबंध में दिये गये बयान पर कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गो रक्षक को असामाजिक व आंतकी बताया है. उनका यह बयान उनके भ्रमित होने का संकेत देती है. प्रधानमंत्री देश के हिंदू हितों के बारे में सोचे जिसके लिए हिन्दू महासभा ने शारदा रोड स्थित करालय पर बुद्धि-शुद्धि हवन पूजा पाठ का आयोजन किया है.





Source: ‘गौहत्या करने वाले की खुद करुंगा हत्या, चाहें जो भी सजा मिले’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

CLOSE
CLOSE